hoeny singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज पार्श्व गायक और रैपर हनी सिंह के लिए आने वाला समय मुश्किल भरा हो सकता है. हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘घरेलू हिं सा से महिलाओं की सुरक्षा कानून’ के तहत कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. शालिनी ने अपनी याचिका में हनी सिंह पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. यह याचिका तीज हजारी कोर्ट की मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के खिलाफ दायर की गई है.

कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी कर 28 अगस्त से पहले जवाब दाखिल करने को कहा है.कोर्ट ने दोनों की संयुक्त संपत्ति से छेड़छाड़ नहीं करने और दहेज के साथ छेड़छाड़ नहीं करने का आदेश दिया है. शालिनी की तलवार पर लगे गंभीर आरोप कोर्ट ने हाल ही में शालिनी तलवार के पक्ष में फैसला सुनाया है. जहां तक शालिनी की तलवार से लगाए गए आरोपों की बात है तो हनी सिंह और उसके माता-पिता पर शारीरिक हिंसा, आर्थिक हिंसा, मानसिक हिंसा और यौन हिंसा जैसे तमाम आरोप लगाए गए हैं.

शालिनी ने अदालत के समक्ष मांग की है कि उनकी संपत्ति उन्हें वापस कर दी जाए और दोनों को संयुक्त संपत्ति बेचने से रोका जाए. हनी सिंह ने शालिनी से की थी लव मैरिज बता दें, हनी सिंह और शालिनी तलवार ने लव मैरिज की थी। दोनों ने 20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद 2011 में शादी कर ली. हनी सिंह और शालिनी की शादी सिख रीति-रिवाज से दिल्ली के एक फार्महाउस में हुई थी. अभी कुछ समय पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ की प्रतियोगी डायना उप्पल के साथ भी हनी सिंह का नाम जुड़ा था, लेकिन इससे उनके और शालिनी के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा.

 




 
 
 
 
 
 
 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.