nitish kumar

पेगासस जासूसी मामले को लेकर केंद्र की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. सरकार पर फोन टैपिंग का आरोप लगाकर विपक्ष के नेता हंगामा कर रहे हैं. साथ ही पूरे मामले की जांच की मांग भी कर रहे हैं. संसद में पेगासस जासूसी मामले को लेकर खूब हंगामा हुआ है. विपक्ष की मांग है कि पार्लियामेंट्री कमेटी गठित की जाए जो इस मामले की जांच करे. विपक्ष के इस मांग का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समर्थन किया है.

जरूर होनी चाहिए जांच-नीतीश कुमार

एनडीए के सहयोगी नीतीश कुमार ने पेगासस जासूसी मामले की जांच की मांग की है. जनता दरबार खत्म होने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए सीएम नीतीश ने कहा कि टेलीफोन टैपिंग की बात कई दिनों से सामने आ रही है. इसकी जरूर जांच हो जानी चाहिए. ये बात मैं पहले भी बोल चुका हूं. आज कल कौन क्या कर लेगा कहना कहना मुश्किल है. इसलिए मेरे हिसाब से इस मामले में एक-एक चीजों को देख कर , उचित कदम उठाना चाहिए. 

मुख्यमंत्री ने कहा, ” क्या हुआ है और क्या नहीं इस पर पार्लियामेंट में लोग बातचीत कर रहे हैं. समाचार पत्रों में जो आ रहा है, उसी को हमलोग देखते हैं. लेकिन इस मामले की पूरी तरह से जांच होनी चहिए कि कौन किसके फोन को पूरी तरह से सुन रहे हैं. ताकि जो भी सच्चाई हो वो सामने आ जाए. कभी भी किसी को डिस्टर्ब करने के लिए कोई इस तरह का काम करता है, तो ये नहीं होना चाहिए.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.