SEITY PATEL

अहमदाबाद: अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने स्वीटी पटेल की गुमशुदगी की गुत्थी सुलझा ली है. क्राइम ब्रांच की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें पता चला है कि स्वीटी की हत्या उसके पति ने की थी. स्वीटी पटेल के पीआई पति इकलौते आरोपी हैं. खुलासा हुआ है कि 5 जून को लापता हुई थी. और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इससे पहले पॉलीग्राफिक और एसडीएस टेस्ट किए जा चुके हैं.हालांकि, अंतिम समय में पीआईए नारकोटेस्ट नहीं हो सका.

पीआई अजय देसाई ने मंदिर में 2016 में स्वीटी पटेल से शादी की, इसके बाद उन्होंने 2017 में दूसरी लड़की से शादी कर ली.हालांकि, दोनों को एक साथ रखना संभव नहीं होने के कारण आरोपी पति ने स्वीटी की गला दबाकर हत्या कर दी, हत्या के बाद स्वीटी के शव को दहेज के पास अटाली गांव के पास एक कार में तीन मंजिला अववारु भवन ले जाया गया.

वडोदरा जिले के पीआई अजय देसाई की पत्नी स्वीटी पटेल पिछले डेढ़ महीने से लापता है. गृह विभाग ने मामले की जांच अहमदाबाद क्राइम ब्रांच और एटीएस को सौंपी थी. पीआई अजय देसाई के बाथरूम में खून के धब्बे मिले थे.

गौरतलब है कि कर्जन पुलिस की जांच के बाद जांच डीवाईएसपी को सौंपी गई थी, अब तक कई संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी है. तकनीकी और मानवीय खुफिया जानकारी के आधार पर जांच की जा रही थी.फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने उस जगह की जांच की जहां मानव हड्डियां मिली थीं. पूरे मामले में पीआई अजय देसाई संदेह के घेरे में थे.

इससे पहले दहेज के अटाली गांव में मिली हड्डियां मानव शरीर की बताई जा रही हैं. एफएसएल रिपोर्ट से पता चला कि हड्डी मानव शरीर की थी, पुलिस को स्वीटी पटेल की पहले से ही हत्या का शक था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.