Shilpa Shetty's entire family

पोर्नोग्राफी केस के मामले में क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर जांच की है. राज और शिल्पा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की. शिल्पा को क्राइम ब्रांच के तीखे सवालों का सामना करना पडा.

मुंबई पुलिस के स्टेटमेंट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने पोर्नोग्राफी केस में अपनी भागीदारी होने से मना किया है. शिल्पा का कहना है कि वे इस रैकेट से किसी भी प्रकार से नहीं जुडी है.

शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि राज कुंद्रा एरॉटिक फिल्म बनाते थे ना कि पोर्न. दोनों ही अलग चीजे हैं. मुंबई पुलिस को शिल्पा ने कहा कि हॉटशॉट मूवी मेकिंग में उनका ना ही कोई रोल है और ना ही किसी तरह से वे इससे जुड़ी हुई हैं.

शिल्पा ने ये भी बताया कि हॉटशॉट से उन्होंने किसी भी तरह का प्रॉफिट नहीं कमाया है. शिल्पा ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को ये भी समझाने की कोशिश की कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में नहीं बनाते हैं बल्कि एरॉटिक फिल्म बनाते हैं.शिल्पा ने ये भी कबूला कि उन्हें HotShots के सटीक कंटेंट की भी जानकारी नहीं थी. एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनका इस ऐप से कोई लेना देना नहीं है. शिल्पा ने राज कुंद्रा का पक्ष लेते हुए क्राइम ब्रांच की टीम को कहा कि दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंटेंट और वेब सीरीज ज्यादा पोर्न है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.