PM MODI

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्च्युली गुजरात में हैं. उन्होंने अहमदाबाद के साइंस सिटी में एक्वाटिक और रोबोटिक गैलरी के साथ-साथ गांधीनगर में एक उन्नत रेलवे स्टेशन और वडनगर में एक 5 सितारा होटल और एक रेलवे स्टेशन का भी उद्घाटन किया, जबकि पीएम मोदी ने दिल्ली में बैठकर वडनगर से वाराणसी सुपरफास्ट ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. 25 मिनट का भाषण दिया और एक साथ अनुमानित 1,200 करोड़ रुपये के विकासकार्यो का अनावरण किया.

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद हैं.

एक्वाटिक गैलरी एशिया के शीर्ष एक्वैरियम में से एक: PM

क्या पीएम मोदी ने गुजराती में मजा मा छो? कहकर भाषण की शुरुआत की, नए भारत की नई पहचान के साथ आज एक और कड़ी जुड़ रही है. जब भी मौका मिलेगा मैं इन प्रोजेक्ट्स के साथ आमने-सामने आऊंगा. आज देश एक ऐसे इंफ्रा का निर्माण कर रहा है जिसमें एक चरित्र है. साबरमती नदी की एक समय में क्या स्थिति थी? आज एक तरह से पूरा इकोसिस्टम ही बदल गया है.

नए भारत के विकास का वाहन दो पटरियों पर आगे बढ़ेगा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि वडनगर रेलवे स्टेशन से मेरी कितनी यादें जुड़ी हैं. नए भारत के विकास का वाहन दो पटरियों पर आगे बढ़ेगा. एक ओर जहां अगली पीढ़ी के बुनियादी ढांचे और किसान-गरीबों को इसके लाभ पर काम किया जा रहा है. हम सोमनाथ की धरती को विश्वनाथ की धरती से जोड़ेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.