आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी है. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं.

अपने जॉइंट स्टेटमेंट आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने कहा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, “हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.”

पहली मुलाकात

किरण से आमिर खान की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. आमिर ने पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की. किरण से हुई बातचीत के बाद जाने क्यों वो खुशी के मारे उछल गए थे. वो अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहे थे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.