मशहूर शायर मुनव्वर राना

मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात यूपी पुलिस ने दस्तक दे दी. अचानक से यूं पुलिस का आना घरवालों को हैरान कर गया और कई तरह के सवाल भी पूछे गए. लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और सिर्फ घर की तलाशी लेते रहे. मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगा दिया है. कहा गया है कि उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है, डराया जा रहा है.

देर रात मुनव्वर राना के घर पहुंच गई पुलिस

एक वीडियो के जरिए फौजिया राना ने सभी से मदद की अपील की है. वे कह रही हैं कि हम लोगों को बहुत परेशान किया जा रहा है. मेरे बीमार पापा को भी परेशान किया गया. प्रशासन हमारे पापा औऱ हम लोगों से बदला ले रही है. पुलिस बिना सर्च वारंट के घर के अंदर तक पहुंच आई.

दावा ये भी किया गया है कि पुलिस द्वारा फौजिया की 16 वर्षीय बेटी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है. इस बारे में फौज़िया राना का कहना है कि, मेरी बेटी के कई फोटो और पर्सनल चीजें उस मोबाइल में थी. पुलिस ऐसे कैसे मोबाइल ले जा सकती है.

मुनव्वर राना की प्रतिक्रिया

मुनव्वर राना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनकी तरफ से जोर देकर कहा गया है कि पुलिस ने गुंडागर्दी की है. वे कहते हैं कि पुलिस ने मुझसे कहा कि, आप हटिए आपसे कुछ भी लेना देना नहीं है. मैंने कहा मैं उसका बाप हूं,मेरी यही गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है, ऐसे कैसे हट जाऊं? मैंने पुलिस से पूछा कि आपके पास कोई सर्च वारंट है तो बताइए. उन्होंने कुछ नहीं बोला और घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगे. रास्ता रोक दिया,न मीडिया को आने दिया,न वकीलों को आने दिया,ये सरासर गुंडागर्दी है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *