2019 में, दीपिका पादुकोण और मधु मंटेना ने घोषणा की थी कि उनकी द्रौपदी के दृष्टिकोण से महाभारत की महाकाव्य कहानी को बताने की योजना है. यह बताया गया था कि दीपिका फिल्म में द्रौपदी की मुख्य भूमिका निभाएंगी. इस खबर ने प्रशंसकों को उनकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के बारे में उत्साहित कर दिया था. दो साल बीत चुके हैं और इस पर कोई बड़ा अपडेट नहीं आया है. लेकिन मधु मंटेना ने कहा है कि इस विशेष परियोजना पर काम अभी भी जारी है कि द्रौपदी की महाभारत रामायण के बाद शुरू होगी.

यह भी कहा जा रहा है कि द्रौपदी के दृष्टिकोण से महाभारत की कहानी सुनाने से पहले दीपिका के मधु की रामायण में सीता की भूमिका निभाने की संभावना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में क्रमशः रावण और राम की भूमिका निभाने के लिए ऋतिक रोशन और महेश बाबू को शीर्ष पसंद माने जा रहे है. जबकि आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है, मधु ने कहा कि ‘रामायण की स्टार-कास्ट पर एक आधिकारिक घोषणा दिवाली के आसपास की जाएगी’

दीपिका, जिन्होंने 2007 में शाहरुख खान अभिनीत ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, अपनी विशेष फिल्म छपाक की रिलीज के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की. उन्होंने ये जवानी है दीवानी (2013), चेन्नई एक्सप्रेस (2013), गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013), हैप्पी न्यू ईयर (2014), पीकू (2015) और बाजीराव मस्तानी (2015) जैसी हिट फिल्में दी हैं.और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.