ishudan

जूनागढ़ के विसावदर तालुका के लेरिया गांव में आप के इसुदान गढ़वी और महेश सवानी पर हमला किया गया है. पुलिस सुरक्षा के बीच अज्ञात लोगों ने इसुदान गढ़वी और महेश सवानी के वाहन सहित पांच से सात वाहनों में तोड़फोड़ की, जिसमें दो लोग घायल हो गए.

आम आदमी पार्टी द्वारा आज विसावदर तालुका के लेरिया गांव में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को संबोधित करने लेरिया गांव पहुंचे आप नेता इसुदान गढ़वी और महेश सवानी. इस समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इसुदान और महेश सवानी के वाहन के शीशे तोड़ दिए गए.वाहन पर पथराव के कारण कुल पांच से सात वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया.

गुजरात बन गया एक और बिहार – इसुदान गढ़वी

हमले में बमुश्किल बाल-बाल बचे आप नेता इसुदान गढ़वी ने कहा, “मैं, प्रवीण राम और महेश सवानी अपनी कार में थे.” बाद में जब कार पर हमला हुआ तो हम सीट के नीचे छुपकर भाग निकले. एक बात पक्की है कि गुजरात दूसरा बिहार बन गया है. गुजरात के हालात बिगड़े हुए हैं. हमें नहीं पता था कि बीजेपी से प्रेरित ठग इस मुकाम पर पहुंचेंगे, लेकिन अब गुजरात की जनता इन लोगों को जवाब देगी.गुजरात में हालात बेहद गंभीर हैं. हम आगे की कार्रवाई करेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *