Britney Spears

ब्रिटनी स्पीयर्स ने लॉस एंजिल्स के एक न्यायाधीश के समक्ष अपनी रूढ़िवादिता समाप्त करने की अपील की, वैश्विक पॉप स्टार ने कहा कि उनकी रूढ़िवादिता एक दर्दनाक और निराशाजनक थी. 2006 में सार्वजनिक मंदी के बाद से, उनके जीवन का प्रबंधन उनके पिता जेमी स्पीयर्स ने किया है. वह काफी हद तक उसके वित्त के नियंत्रण में है. पॉप गायिका ने कहा कि वह उत्पीड़ित महसूस करती हैं और इसका फायदा उठाया.ब्रिटनी स्पीयर्स ने वीडियो संबोधन में कहा कि वह व्यवस्था को “बहुत नियंत्रित” पाती हैं और बिना स्वीकृति के छोटी-छोटी चीजों पर खर्च भी नहीं कर सकती हैं. गायिका ने यह भी कहा कि वह शादी करना चाहती है और एक और बच्चा चाहती है लेकिन शर्तों के कारण यह संभव नहीं है.

ब्रिटनी पिछले कुछ समय से सैम असगरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में है, ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा कि उसके पास गर्भनिरोधक उपाय के रूप में एक आईयूडी है और वह इसे उतार नहीं सकती है, उसने कहा कि उसे दवाइयाँ लेने के लिए मजबूर किया गया है जिससे वह नशे की तरह महसूस कर रही थी, विभिन्न सेलेब्स और प्रशंसकों ने #FreeBritney आंदोलन को अपना समर्थन दिया है.

उनके जोशीले बयान के बाद मारिया केरी और हैल्सी जैसे सेलेब्स ने ट्विटर पर उनका खुलकर समर्थन किया.
उसे अपने पूर्व प्रेमी जस्टिन टिम्बरलेक का भी समर्थन मिला है. उन्होंने कहा, “आज हमने जो देखा, उसके बाद हम सभी को इस समय ब्रिटनी का समर्थन करना चाहिए. हमारे अतीत के बावजूद, अच्छा और बुरा, और चाहे कितना भी समय पहले हो … उसके साथ जो हो रहा है वह सही नहीं है. महिला को अपने शरीर के बारे में निर्णय लेने से कभी भी प्रतिबंधित किया जाना चाहिए”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.