sachin tendulkar

साउथेम्प्टन: टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से ही फैंस और दिग्गज सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि आखिर टीम इंडिया क्यों हारी.

सचिन तेंदुलकर का बयान

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के विकेट दो ओवर में गिर गए और भारत हार गया, पूर्व टेस्ट और वनडे में रन बनाने वाले खिलाड़ी ने कहा, “ब्लैककैप के रूप में जानी जाने वाली न्यूजीलैंड एक बेहतरीन टीम है”

तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने पर ब्लैक कैप्स को बधाई देते हुए पोस्ट किया. यह एक अच्छी टीम थी. सचिन ने आगे लिखा- टीम इंडिया उनके प्रदर्शन से खफा होगी. जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण होंगे और भारत ने कोहली और पुजारा दोनों को 10 गेंदों में खो दिया. इससे टीम पर और दबाव पड़ा.

महत्वपूर्ण बात यह है कि कोहली और पुजारा दोनों काइल जैमीसन के शिकार हुए. उन्हें छठे दिन पिच से भी मदद मिली, जो रिजर्व डे था, उन्होंने 35वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कोहली को और 37वें ओवर की तीसरी गेंद पर पुजारा को आउट किया.

टीम इंडिया की शर्मनाक हार

भारतीय टीम पहली पारी में 217 और दूसरी पारी में 170 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद भारत ने कीवी टीम को जीत के लिए 139 रनों का लक्ष्य दिया. न्यूजीलैंड ने केन विलियमसन और रॉस टेलर की 96 रनों की साझेदारी से 2 विकेट की कीमत पर लक्ष्य हासिल किया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.