VIRAT KOHLI

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली विवादों में घिर गए हैं. वर्तमान में यूरो कप फुटबॉल खिलाड़ियों ने कोका-कोला और बीयर की बोतलों को हटाने के लिए एक अभियान शुरू किया है. टेवा में प्रेस कांफ्रेंस में कोहली के खिलाफ कोका-कोला की बोतल भी रखी गई, लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों ने कोहली को नहीं हटाने के लिए उनकी निंदा की, डब्ल्यूटीसी फाइनल के पहले दिन के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कोच श्रीधर ने रोनाल्डो पर भी निशाना साधा.

फैन्स ने साधा विराट पर निशान

WTC फाइनल से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस बीच उनकी टेबल को रोनाल्डो की टेबल की तरह ही सजाया गया था, विराट कोहली ने टेबल पर कोका कोला की बोतलें नहीं निकालीं, वीडियो उलटी गिनती के कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, तो कुछ फैंस विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं.

फील्डिंग कोच श्रीधर ने कसा तंज

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच श्रीधर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बोतल हटाने के अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया दी, डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच का पहला दिन बारिश में धुल गया. उस दिन तेवा में प्रेस कांफ्रेंस में श्रीधर मस्ती के मूड में दिखे, जब वे सम्मेलन की मेज पर आए, तो उन्होंने कोक की एक बोतल देखी और पूछा कि क्या मैं इसे हटा सकता हूं.मेरी प्रतिक्रिया पर कंपनी को कितना खर्च आएगा?

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.