sushil kumar

सोनू महाल की गर्लफ्रेंड के बर्थडे सेलिब्रेशन के चक्कर में सुशील कुमार – सागर धनखड के बीच झगड़ा हुआ था? दरअसल दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि सागर धनखड़ और सोनू महाल पहले मॉडल टाउन के जिस फ्लैट में रहा करते थे वो पहलवान सुशील कुमार का था.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि उस फ्लैट में सोनू महाल यूक्रेन की रहने वाली अपनी एक गर्लफ्रेंड का बर्थडे मना रहा था. सोनू महाल ने इस लड़की की एक बड़ी सी तस्वीर दीवार पर भी लगा रखी थी. जब अजय बक्करवाला सुशील के इस फ्लैट पर पहुंचा तब उसने देखा कि सोनू महाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के बर्थडे की पूरी तैयारियां कर रखी है.

बड़ी तस्वीर लगाकर जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा है. अजय बक्करवाला ने पूरे फ्लैट की वीडियो बनाई, जिस समय उसने वीडियो बनाई फ्लैट में सिर्फ रसोईया मौजूद था. अजय बक्करवाला ने इस वीडियो को सुशील को भी दिखाया और बताया कि कैसे सोनू महाल उसके फ्लैट में अय्याशी कर रहा है. अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है.

बाद में अजय बक्करवाला के वीडियो बनाने की बात रसोइए ने सोनू महाल को बता दी थी. जिसके बाद सोनू महाल ने अजय बक्करवाला और सुशील पहलवान को भला बूरा कहा था.

घटना के बाद से नाराज था सुशील

सूत्रों के मुताबिक इस बात को लेकर सुशील बेहद नाराज था. सुशील अजय बक्करवाला की हर बात पर अमल भी करता था. इस झगड़े के बाद ही सुशील ने सागर धनखड को सोनू महाल के साथ फ्लैट खाली करने के लिए बोला था. जिसके बाद फ्लैट खाली करने को लेकर भी कुछ समय तक झगड़ा चला था. लेकिन बाद में सागर, सोनू महाल के साथ सुशील के फ्लैट को खाली करके मॉडल टाउन के ही एक दूसरे फ्लैट में शिफ्ट हो गया था.

सुशील कुमार पर आरोप है कि उसने अपने कुछ साथियों के साथ छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ के साथ मारपीट की, जिसमें सागर गंभीर रूप से घायल हो गया था. बाद में इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी. आरोपी सुशील फिलहाल दिल्ली की एक जेल में बंद है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.