Geeta vaccinated

भुज : गुजरात में इस समय टीकाकरण चल रहा है और 18 से 45 वर्ष के बीच के युवक-युवतियों का टीकाकरण किया जा रहा है. इस टीकाकरण को लेकर मशहूर लोक गायिका गीता रबारी विवादों में घिरी हुई हैं. गीता के रबारी के घर जाकर टीका लगवाने पर विवाद खड़ा हो गया है.

गीता रबारी ने शनिवार को ट्विटर पर पोस्ट किया कि एक नर्स अपने घर पर कोरोना का टीका लगा रही है. बाद में उन्होंने इस मुद्दे पर विवाद के कारण पोस्ट को हटा दिया लेकिन पोस्ट का स्क्रीन शॉट वायरल होने के कारण, जिला विकास अधिकारी भव्य वर्मा को मुख्य जिला स्वास्थ्य अधिकारी को कार्रवाई करने का आदेश देना पड़ा. यह आदेश सीडीएचओ ने जारी किया है। डॉ जनक मधक ने रविवार दोपहर 12 बजे तक माधापार की महिला स्वास्थ्य पर्यवेक्षक को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है. भुज शहर का जुड़वां गांव है गीता रबारी.

18 से 44 वर्ष की आयु के लोगों को कोरोना की वैक्सीन प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा और उन्हें काफी कठिनाई हो रही है. टीकाकरण के लिए लोगों को दूर-दूर जाना पड़ता है क्योंकि उन्हें अपनी पसंद के स्थान पर केंद्र नहीं मिल पाता है। दूसरी ओर, गीता रबारी जैसी हस्तियां उस समय नाराज हो गईं जब लोगों को बिना पंजीकरण के अपने घर जाने और टीका लगवाने की अनुमति दी गई.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.