marriage of TMC MP Nusrat

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन से टूटे रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं, ऊपर से आए लोगों के आए दिन बयान उनके होश उड़ा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी को अवैध बताते हुए कहा कि उन्हें तलाक की जरूरत नहीं है, इन सबके बीच नुसरत जहां के अफेयर की भी चर्चा हो रही है. नुसरत जहां का नाम अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है, आइए आपको बताते हैं कौन हैं ये यश दासगुप्ता….

This actor who joined BJP broke the marriage of TMC MP Nusrat?

यश दासगुप्ता बंगाल फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं, वह इस साल के बंगाल विधानसभा चुनाव के समय भाजपा में शामिल हुए और चुनाव भी लड़ा लेकिन हार गए.

This actor who joined BJP broke the marriage of TMC MP Nusrat?

चुनाव के दौरान नुसरत जहां के साथ यश दासगुप्ता का नाम जुड़. इस बात की पुष्टि तब हुई जब यश दासगुप्ता और नुसरत के राजस्थान जाने की बात चल रही थी,लोग कहने लगे कि नुसरत यशदास को डेट कर रही हैं.

This actor who joined BJP broke the marriage of TMC MP Nusrat?

चुनाव के दौरान जब यशदास गुप्ता से पूछा गया कि क्या वह बीजेपी में हैं और नुसरत टीएमसी में हैं, तो दोनों राजनीतिक वोट एक जैसे क्यों नहीं हैं? तब यशदास ने भी उत्तर दिया, उन्होंने कहा, ‘अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तरह? अरे नहीं अक्षय और ट्विंकल शादीशुदा हैं, लेकिन मैं और नुसरत नहीं’

यश दासगुप्ता को अपने शुरुआती करियर में कई लोकप्रिय हिंदी टीवी शो में भी देखा गया था, उन्हें बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देस मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव में देखा गया था, वह सेलिब्रिटी डांस शो ऋतुर मेला झूम तारा रा रा का भी हिस्सा रही हैं और बंगाली शो बोझना से बोझना में अभिनय किया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.