टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन के साथ संबंधों को लेकर उठे सवालों का करारा जवाब दिया है. नुसरत जहां ने अपना आधिकारिक बयान जारी कर निखिल पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी और निखिल जैन की शादी तुर्की कानून के तहत हुई थी और कानून के तहत भारत में मान्य नहीं थी. गौरतलब है कि नुसरत पिछले छह महीने से अपने पति से अलग हैं. वह इस समय गर्भवती है और उसके पति को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है.

2019 में हुई थी डेस्टिनेशन वेडिंग

नुसरत के निखिल जैन के साथ 2019 में तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी. नुसरत ने अपनी शादी और इससे जुड़ी अफवाहों पर ब्रेक लगाने के मुद्दे पर अपना बयान जारी किया है. नुसरत ने अब निखिल से अपनी शादी को अमान्य घोषित कर दिया है. नुसरत ने बयान में कहा कि समारोह को वैध नहीं माना जा सकता क्योंकि यह तुर्की विवाह नियम के तहत एक विदेशी भूमि में आयोजित किया गया था.

साथ ही हमारी शादी अंतर-धार्मिक है, इसलिए इस विवाह को भारत में विशेष विवाह अधिनियम में स्वीकृत करने की आवश्यकता है, लेकिन अभी तक इसकी अनुमति नहीं दी गई है. इसलिए हमारी शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है. तो इसे केवल रिश्ता या लिव-इन-रिलेशनशिप ही कहा जा सकता है। ऐसे में हमारे तलाक का सवाल ही नहीं उठता.

निखिल ने मुझे इस्तेमाल किया

नुसरत ने अपने बयान में लिखा है कि जो खुद को अमीर समझता है उसने मेरा इस्तेमाल किया है. वह अक्सर मेरे खाते से पैसे निकाल लेता था. हमारे टूटने के बाद भी उसने मेरे खातों से पैसे लिए हैं. मैंने इस बारे में उच्च बैंकिंग प्राधिकरण को सूचित कर दिया है और अब मैं भी जल्द ही इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं.उसने बहुत जबरदस्ती की तो मैंने उसे अपनी और अपने परिवार की बैंक डिटेल्स दे दीं.

निखिल के पास अभी भी मेरा बहुत सारा सामान और जेवर है

नुसरत ने एक बयान में कहा, “मेरे कपड़े, बैग और कई सामान अभी भी निखिल के पास हैं” मुझे यह जानकर दुख हुआ कि उनके पास वे पुश्तैनी गहने हैं जो मेरे माता-पिता, दोस्तों और रिश्तेदारों ने उन्हें दिए. उसने मेरी कमाई का काफी हिस्सा भी मुझसे छीन लिया है.

बहुत मेहनत के बाद मैंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है, इसलिए अपनी पहचान के आधार पर मुझसे जुड़े किसी को भी अपने हिस्से की लाइमलाइट या टाइटल या फॉलोअर्स साझा करने का अधिकार नहीं देता है. गौरतलब है कि नुसरत ने शादी से पहले राजनीति में कदम रखा था.

कहां से शुरू हुआ विवाद?

टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिल्म में सफल करियर, चुनावी जीत और निखिल जैन से दूसरे धर्म में शादी करने के लिए चर्चाओं में रहने वाली नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत जहां पिछले 6 महीने से प्रेग्नेंट हैं और उनके पति निखिल जैन ने कहा है कि उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं पता था नुसरत के पति निखिल तो यहां तक ​​कह चुके हैं कि नुसरत का बच्चा उनका नहीं है और उनकी शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है.

इसके अलावा नुसरत जहां इन दिनों बंगाली एक्टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता से भी चर्चा कर रही हैं. नुसरत और यश दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है और इस साल उन्होंने राजस्थान में भी साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.