Vicky Kaushal's romantic reveal about Katrina Kaif

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का लव अफेयर काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है, जहां दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं अनिल कपूर के बेटे और मिर्जिया अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने उनके रोमांस के बारे में पुष्टि की है. एक इन्टरव्यू दौरान, जब उनसे पूछा गया कि वह किस उद्योग संबंध अफवाह को सच मानते हैं या एक पीआर चाल है? हर्ष ने जवाब दिया, “विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है साथ ही उन्होने बोला- मैं इसके लिए परेशानी में पड़ने वाला हूं?

कैटरीना और विक्की को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, चाहे वह बच्चन की दिवाली पार्टी हो या अंबानी की होली पार्टी, यह माना जा रहा था कि अफवाह फैलाने वाला जोड़ा कथित तौर पर अपने भाई-बहन इसाबेल कैफ और सनी कौशल के साथ नए साल की छुट्टी पर था.

विक्की कौशल अगली बार सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे, फिल्म की बात करें तो यह उधम सिंह नाम के एक स्वतंत्रता सेनानी के जीवन पर आधारित है, जिसने 1919 के कुख्यात जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए ब्रिगेडियर-जनरल रेजिनाल्ड डायर, पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर को गोली मार दी थी, फिल्म शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्देशित है, रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने स्क्रिप्ट लिखी है जिसे यूरोप, रूस, लंदन, आयरलैंड, जर्मनी और भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.