Jacqueline Fernandez

डायनामिक ट्रायो बादशाह, जैकलीन फर्नांडीज, और आस्था गिल, जिन्होंने कई चार्टबस्टर्स के लिए एक-दूसरे के साथ सहयोग किया है, अपने नवीनतम संगीत वीडियो ‘पानी पानी’ के साथ फिर से वापस आ गए हैं.

सारेगामा मूल ट्रैक जो आज जारी किया गया है, जैसलमेर के खूबसूरत शहर में सेट किए गए है, जिसमें जैकलीन और बादशाह के बीच कुछ तीखी केमिस्ट्री है. पेप्पी ट्रैक बादशाह द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है और बादशाह और आस्था गिल दोनों ने गाया है.

गाने के बारे में बात करते हुए, बादशाह ने साझा किया, – ‘पानी पानी’ बनाने और इसकी शूटिंग की प्रक्रिया एक खूबसूरत यात्रा थी. जब आस्था और मैंने गाना रिकॉर्ड किया, तो हम जानते थे कि हमारे हाथों में कुछ अनोखा है. हमने इसे खूबसूरत रेगिस्तानी परिदृश्य में शूट किया और वीडियो आश्चर्यजनक लग रहा है. गाने की आवाज अलग है- हमने लोक वाद्ययंत्रों और स्थानीय नृत्य रूप का इस्तेमाल किया है जो इसे एक नया रूप और अनुभव देता है.

जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, -जब बादशाह ने मेरे पास पानी पानी के लिए संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मुझे यकीन था कि यह एक ट्रैक का धमाकेदार होने वाला है.मुझे गाने में मेरे अलग-अलग लुक पसंद हैं, हमने एक आश्चर्यजनक रूप से शानदार शूटिंग रेगिस्तानी परिदृश्य और परिणाम एक आश्चर्यजनक संगीत वीडियो है. मैं इस ट्रैक को देखने वाले सभी लोगों के लिए उत्सुक हूं!.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.