rheha

बिग बॉस सीजन 14 को खत्म हुए कुछ महीने ही हुए हैं और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक विजेता बनीं. रियलिटी शो हमेशा अपने विवादों से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. बिग बॉस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे हैं.खैर, यह शो अपने 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है और दर्शक इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

शो में शिरकत करने वाले सेलेब्रिटीज को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. तमाम उथल-पुथल के बीच, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का नाम बिग बॉस 15 के संभावित प्रतियोगी के रूप में सामने आ रहा है. अगर रिपोर्ट्स सच होती हैं, तो रिया छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत करेंगी. जून 2020 में सुशांत की आत्महत्या के बाद पिछले साल अभिनेत्री के लिए मुश्किल समय था. रिया पर कई लोगों ने अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. सुशांत को गांजा सप्लाई करने के आरोप में उसे पिछले साल 8 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भी गिरफ्तार किया था.

रिया मेरे डैड की मारुति, सोनाली केबल, जलेबी आदि फिल्मों का हिस्सा रही हैं. दूसरी ओर, बिग बॉस सीजन 15 के निर्माता आम लोगों के लिए दरवाजे खोलेंगे. रिया के अलावा भूमिका चावला, नेहा मर्दा और अन्य सेलेब्स के बिग बॉस 15 में भाग लेने की अफवाह है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *