Ray Trailer

रे का ट्रेलर आउट हो गया है. यह अली फजल, के के मेनन, मनोज बाजपेयी, हर्षवर्धन कपूर और अन्य की पसंद की फिल्मों / कहानियों का संकलन है. पर्दे के लिए जिन चार कहानियों को रूपांतरित किया गया है, वे हैं हंगामा है क्यों बरपा, फॉरगेट मी नॉट, बहरूपिया और स्पॉटलाइट. फिल्मों को निर्देशित निर्माता श्रीजीत मुखर्जी, वासन बाला और अभिषेक चौबे ने किया है.

ट्रेलर आज आउट हो गया है. अली फजल को एक हाई-फ्लाइंग कॉरपोरेट होनचो की भूमिका में देखा जा सकता है. उनके सेगमेंट में श्वेता बसु प्रसाद भी है. देखें ट्रेलर…

अली फजल ने कहा है कि सत्यजीत रे से प्रेरित प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं. अभिनेता ने एक बयान में कहा, “एक ऐसी परियोजना में शामिल होना सम्मान की बात है जिसका उनके साथ इतना मजबूत संबंध है. फॉरगेट मी नॉट के साथ, हमने उनसे, उनके लेखन से प्रेरणा ली है. और एक ऐसी कहानी बनाने की कोशिश की जो आपके विचारों को उलझाते हुए आपको उनकी याद दिलाएगी”

द फैमिली मैन 2 की सफलता के बाद मनोज बाजपेयी फिल्म में मेइन लीड में हे, उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है जिसमें इतने अच्छे अभिनेता और निर्देशक हैं.फिल्म में उनके साथ गजराज राव भी हैं. उन्होंने इससे पहले ट्वीट किया था, “रे का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं,शैलियों में बहुत भिन्न, सत्यजीत रे द्वारा लिखी और प्रेरित ये कहानियां रोमांच से भरी हैं और एक मजबूत भावनात्मक कोर हैं जो आपको पूरी तरह से बांधे रखती हैं.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.