vijay rupani

गुजरात सरकार ने कोरोना लॉकडाउन और रात्रि कर्फ्यू सहित पाबंदियों के कारण व्यावसायिक रोजगार पर पड़ रहे असर को देखते हुए आंशिक राहत देने का फैसला किया है. राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राज्याभिषेक काल में एक और अहम फैसला लिया है.

गुजरात में होटल, रिसॉर्ट, रेस्टोरेंट और वाटर पार्क को एक साल के लिए प्रोपर्टी टेक्स से राहत दी गई है. सरकार ने कोरोना लॉकडाउन और रात्रि कर्फ्यू सहित पाबंदियों के कारण व्यावसायिक रोजगार पर पड़ रहे असर को देखते हुए आंशिक राहत देने का फैसला किया है.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अध्यक्षता में हुई कोर कमेटी की बैठक में एक और अहम फैसला लिया गया है. गुजरात में होटल, रिसॉर्ट, रेस्टोरेंट और वाटर पार्क को एक साल के लिए संपत्ति कर से राहत दी गई है. निर्णय के अनुसार, राज्य को 1 अप्रैल, 2021 से 31 मार्च, 2022 तक एक वर्ष की अवधि के लिए संपत्ति कर से छूट दी गई है.

कोर कमेटी ने ऐसे होटलों, रिसॉर्ट्स, रेस्तरां और वाटर पार्कों को बिजली के बिलों में फिक्स चार्ज से छूट देने का भी फैसला किया. और वास्तविक बिजली खपत पर बिजली बिल का आकलन करने के बाद ही शुल्क लगाया जाएगा,सरकार के इस फैसले से होटल, रिसॉर्ट, रेस्टोरेंट और वाटर पार्क के मैनेजर और मालिक खुश हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.