Karan Mehra with TV actress Himanshi Parashar went viral

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा की पत्नी निशा रावल का तलाक को लेकर झगड़ा चल रहा है. निशा ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने करण को जमानत पर रिहा कर दिया. निशा ने कहा कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है.इस बीच, करण मेहरा की को-स्टार हिमांशी पाराशर के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं,मीडिया में चर्चा है कि करण का हिमांशी के साथ अफेयर चल रहा है.

पंजाबी सीरियल में साथ किया काम

करण और हिमांशी पंजाबी सीरियल ‘मावा थंडिया छावां’ में साथ काम कर चुके है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा, फैंस दोनों को #कवनी कहते हैं. इस सीरियल में करण मेहरा ने एक पुलिसवाले की भूमिका निभाई है,पंजाब में दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Amidst the discussion of extra marital affair, pictures of Karan Mehra with TV actress Himanshi Parashar went viral.

सोशल मीडिया में ट्रोल

हालांकि जब से निशा ने करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में बात की है तब से हिमांशी पाराशर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. करण ने सोशल मीडिया में हिमांशी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक समय यूजर्स ने इन तस्वीरों पर खूब अच्छे-अच्छे कमेंट्स किए, लेकिन अब यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि बाद में हिमांशी और करण दोनों ने अपने सोमीडिया अकाउंट का कमेंट बॉक्स बंद कर दिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.