THANE

महामारी और लॉकडाउन का लोगों की नौकरियों और रोजगार पर गंभीर प्रभाव पड़ा है. खासकर फिल्म और टीवी सीरियल से जुड़े लोग बैकार हो गए हैं. कुछ छोटे-बड़े कलाकार बेरोजगार हो गए हैं और अपना खर्च चलाने के लिए अवैध धंधे में शामिल हो गए हैं. फिर महाराष्ट्र के ठाणे में क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 ने छापेमारी कर दो सेक्स वर्कर को धर दबोचा.

ठाणे के पचपखाड़ी इलाके में छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने मौके से दो अभिनेत्रियों, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गोरेगांव निवासी सुनीला उर्फ ​​विशाल उत्तमचंद जैन (42), मुंब्रा निवासी हसीना खालिद मेमन (45) और अपार्टमेंट की मालिक स्वीटी चड्डा (47) के रूप में हुई है. सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.

दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं, लेकिन उन्होंने वेश्यावृत्ति के लिए ठाणे शहर को चुना क्योंकि वे यहां की पुलिस से इतना नहीं डरते थे. लेकिन पुलिस ने फिर भी उसे गिरफ्तार कर लिया.

लॉकडाउन के कारण कोई काम नहीं था

गिरफ्तार दोनों अभिनेत्रियों के पास लॉकडाउन में काम नहीं था। वह आर्थिक संकट से बाहर निकलने के लिए वेश्यावृत्ति में शामिल हो गई.लॉकडाउन के बाद अभिनेताओं की कमी के साथ फिल्म और टीवी उद्योग पूरी तरह से ठप हो गया है. पुलिस का कहना है कि यह हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट है, जिसकी गंभीरता से जांच की जा रही है, पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर उससे जुड़े लोगों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.