इंडियन आइडल 12 जब से टेलीविजन पर प्रसारित हुआ है तब से विवादों में घिर गया है, फेक लव एंगल से लेकर प्रतियोगियों की गरीबी की कहानियों को भुनाने तक, सिंगिंग रियलिटी शो चर्चा का विषय बन गया है.

किशोर कुमार के विशेष एपिसोड में प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहे जाने के बारे में अमित कुमार की कठोर आलोचना ने शो की प्रामाणिकता पर सवाल खडे किये है.और अब गायिका सुनिधि चौहान ने खुलासा किया है कि उन्होंने जज के रूप में इंडियन आइडल छोड़ दिया क्योंकि निर्माताओं ने उन्हें शो में प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहा था.

सुनिधि ने कहा- बिल्कुल नहीं यह की सबको करना है (जो उन सभी की प्रशंसा करता है) लेकिन हां, हम सभी को (प्रशंसा करने के लिए) कहा गया था, यह मूल बात थी। और इसलिए, मैं आगे नहीं बढ़ सकी, मैं वह नहीं कर सकी जो उन्होंने मुजे करने के लिए कहा था, औऱ इसिलिए में शो सो अलग हो गई. इसलिए, आज, मैं किसी रियलिटी शो को जज नहीं कर रहा हूं,सुनिधि, जो इंडियन आइडल के 5 वें और 6 वें सीजन के जज पैनल का हिस्सा थीं.

जब सुनिधि से पूछा गया कि इंडियन आइडल के निर्माताओं ने ऐसी मांग क्यों की, तो उन्होंने कहा कि यह ध्यान आकर्षित करने और दर्शकों को पकड़ जमाए रखने के लिए होना चाहिए.मुझे लगता है कि यह ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जाता है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.