Rahul Gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी पिछले एक-दो दिन से ट्विटर पर चर्चा में हैं, वजह यह है कि राहुल गांधी ने एक ही दिन में कई लोगों को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. इसमें उनकी पार्टी के कुछ नेता, कुछ खास लोग और पत्रकार भी शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने वायनाड संसदीय कार्यालय में काम करने वाले कुछ लोगों और दिल्ली में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकारों के नाम ट्विटर पर अनफॉलो कर दिए हैं.

राहुल गांधी का ट्विटर कैंपेन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय रहा है. अगर राहुल गांधी के सामने उन लोगों के नाम आए जिन्हें उन्होंने अनफॉलो किया था, तो निखिल अल्वा, कौशल विद्यार्थी, बैजू सहित कुछ और अकाउंट हैं. इससे पहले राहुल गांधी के अकाउन्ट को निखिल अल्वा देखते थे जो अब अलंकार सवाई संभाल रहे हैं.सूत्रों के मुताबिक इससे पहले इस बात पर चर्चा हुई थी कि राहुल गांधी अपने ऑफिस में काम करने वाले लोगों को क्यों फॉलो करना चाहिए?

माना जा रहा है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी मिलकर पार्टी में बड़े बदलाव की योजना बना रहे हैं. यह भी अनुमान लगाया गया था कि राहुल गांधी अपने कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों की छंटनी करना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने कुछ कर्मचारियों को अनफॉलो कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ राहुल ने जिन लोगों को अनफॉलो किया है, वे सालों से राहुल गांधी के साथ काम कर रहे हैं. तो अचानक ऐसा क्या हो गया कि राहुल गांधी ने ये फैसला ले लिया?

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.