iPhone SE 3 Launch

HIGHLIGHTS

  • iPhone SE 3 में डिज़ाइन रिफ्रेश हो सकता है.
  • डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है.
  • A14 बायोनिक SoC iPhone SE 3 को पावर दे सकता है.

Apple ने पिछले साल एक किफायती iPhone, iPhone SE 2020 के साथ सभी को चौंका दिया था, जिसमें अच्छे हार्डवेयर थे, हालांकि, डिजाइन एक बड़ी गिरावट साबित हुई. अब जब Apple iPhone SE 2020 सक्सेसर पर काम कर रहा है, तो वह डिज़ाइन सहित सभी कैविएट को ठीक करना चाहेगा.

iPhone SE 3 Launch

अब इस आगामी डिवाइस के नाम को लेकर काफी विवाद है, इसलिए आगे के स्पष्टीकरण तक, हम इसे iPhone SE 3 कहेंगे. इस स्मार्टफोन को कई लीक के अधीन किया गया है जिससे हमें बहुत सारी जानकारी मिली है. कुछ और रेंडर सामने आए हैं, जो पिछले लीक्स से अलग डिजाइन की ओर इशारा करते हैं. लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि लीकर के अनुसार यह नया स्वरूप 2023 तक नहीं आ रहा है.

हालाँकि हमारे पास अभी तक कोई लॉन्च नहीं है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि Apple इस आगामी डिवाइस के बारे में WWDC 2021 के दौरान कुछ बीन्स देगा. इसे ध्यान में रखते हुए, हमने iPhone SE 3 के बारे में अब तक जो कुछ भी जानते हैं, उसे विस्तार से बताने का फैसला किया.

iPhone SE 3 के स्पेस और फीचर्स

आने वाले iPhone SE 3 में कई लीक्स सामने आए हैं, जिनमें से कुछ का सुझाव है कि इसमें 5.5-इंच का डिस्प्ले होगा, जबकि अन्य 6.1-इंच के बड़े डिस्प्ले की ओर इशारा करते है. विश्लेषक रॉस यंग का यह भी मानना ​​​​है कि इस डिवाइस में 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा, लेकिन वह मॉडल 2023 तक नहीं आ रहा है.

अब, Apple लैब ने 2023 में आने वाले iPhone SE के बारे में अफवाह के आधार पर कुछ रेंडर बनाए हैंय जो हम देख सकते हैं, स्मार्टफोन में एक चौकोर-किनारे वाला डिज़ाइन है, जो iPhone 12 मॉडल की तरह है. रियर पर सिंगल-कैमरा और फ्लैश को एक क्षैतिज गोली के आकार के मॉड्यूल में रखा गया है. मोर्चे पर, इसे सेंटर पंच-होल डिस्प्ले को स्पोर्ट करते हुए देखा जा सकता है.

आईफोन एसई 3 के किसी भी रेंडर में हमने टच-आईडी फीचर नहीं देखा है, जो हमें विश्वास दिलाता है कि इसमें प्रमाणीकरण के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. Apple लैब और कुछ अन्य लीक उसी ओर इशारा कर रहे हैं.

स्मार्टफोन की कीमत को नियंत्रण में रखने के लिए डिस्प्ले को एलसीडी प्रकार से दूर रहना चाहिए. IPhone SE 3 पर अतिरिक्त LCD डिस्प्ले का एक अन्य कारण इसे शीर्ष स्तरीय iPhones से अलग करना है.

iPhone SE 3 लॉन्च की तारीख

IPhone SE 2020 Apple 20 पर आयोजित स्प्रिंग लोडेड इवेंट में नहीं आया था, इसलिए अब सारा ध्यान WWDC 2021 इवेंट पर चला गया है जो 7 जून को शुरू होगा. ऐसा माना जाता है कि Apple इस डिवाइस के बारे में कुछ विवरण प्रकट कर सकता है.

IPhone SE 3 Apple की भारत में कीमत

IPhone SE 3 Apple का अगला बजट फोन होने जा रहा है. यह समान वर्ग में कई शक्तिशाली Android उपकरणों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा. उस और पिछली कीमत को ध्यान में रखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि iPhone SE 3 की कीमत लगभग 45000 रुपये होगी.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.