Brahmastra

वेक अप सिड (2009) लगभग 12 साल पहले रिलीज़ हुई थी, लेकिन आज भी इसे अयान मुखर्जी हल्की फूल्की लाईट हार्टेड फिल्मों के निर्देशन के लिए याद किया जाते है, उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से संभाला कि यह विश्वास करना मुश्किल था कि इसे एक नवोदित कलाकार ने अभिनीत किया था। 4 साल पहले, वह ये जवानी है दीवानी (2013) के साथ वापस आए थे, वेक अप सिड एक मल्टीप्लेक्स हिट थी लेकिन ये जवानी है दीवानी एक अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी.

Ayan Mukerji becomes Ranbir Kapoor-Alia Bhatt starrer Brahmastra film producer

वीएफएक्स-हेवी फिल्म प्रमोशन अभियान धीरे-धीरे आकार ले रहा है. निर्माताओं को न केवल हिंदी में बल्कि तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली में भी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से कई टीज़र कट और मोशन पोस्टर मिले हैं.

Ayan Mukerji becomes Ranbir Kapoor-Alia Bhatt starrer Brahmastra film producer

तीन प्रोडक्शन हाउस को ब्रह्मास्त्र के निर्माता के रूप में सूचीबद्ध किया गया है – धर्मा प्रोडक्शंस, फॉक्स स्टार स्टूडियो और स्टारलाईट पिक्चर्स. जबकि यह जानकारी थी कि धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, पर स्टारलाईट पिक्चर्स का उल्लेख उद्योग और व्यापार में कई लोगों के लिए एक आश्चर्य समान है.

Ayan Mukerji becomes Ranbir Kapoor-Alia Bhatt starrer Brahmastra film producer

स्टारलाईट पिक्चर्स का को-ऑनर कोई और नहीं बल्कि अयान मुखर्जी हैं, दूसरे शब्दों में, अयान मुखर्जी अब केवल लेखक और निर्देशक ही नहीं बल्कि ब्रह्मास्त्र के सह-निर्माता भी हैं, दिलचस्प बात यह है कि स्टारलाइट पिक्चर्स को हाल ही में 1 फरवरी, 2021 को रजिस्ट्रेशन किया गया था. अयान को कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, जबकि उनके पिता देब मुखर्जी, चचेरी बहन श्रीति मुखर्जी और पीवीआर के बिजली परिवार की निहारिका बिजली बाकी निदेशक हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.