alia bhatt

आलिया ने COVID-19 टीकाकरण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक पॉडकास्ट श्रृंखला की घोषणा की, शीर्षक द इंटरसेक्शन: वैक्सीनेट इंडिया, 5-एपिसोड सीरिज आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और पॉडकास्ट नेटवर्क ऑडियोमैटिक के बीच सहयोग है.

आलिया भट्ट ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने पॉडकास्ट श्रृंखला के बारे में बात की, पोडकास्ट सीरीज में आलिया डॉक्टरों के साथ बैठकर वैक्सीन के बारे में मिथकों और अफवाहों के बारें में बात करेगी.

वीडियो में आलिया ने कहा, ‘कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में विज्ञान हमारा सबसे बड़ा सहयोगी है.विज्ञान ने हमें टीके दिए और टीके हमें आशा देते हैं. टीकों के लिए धन्यवाद, अब हमारे पास इस महामारी को समाप्त करने और अपने जीवन के पुनर्निर्माण का एक तरीका है.लेकिन भले ही वैक्सीन यहां है और इंतजार कर रही है, हम में से कुछ अभी भी हिचकिचा रहे हैंय इस झिझक का एक बड़ा हिस्सा गलत सूचनाओं, मिथकों और अफवाहों से जुड़ा है जो सोशल मीडिया और अन्य मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर आदान-प्रदान किए जाते हैं.

कोविड -19 वैक्सीन प्राप्त करना एक व्यक्तिगत पसंद है, अभिनेत्री ने कहा कि यही कारण है कि उन्होंने ऑडीओमैटिक के साथ साझेदारी की है ताकि- एक साथ हम विश्वसनीय स्रोतों से वैक्सीन के बारे में जान सकें और टीकाकरण के बारे में सबसे अधिक सूचित निर्णय ले सकें.

आलिया ने कहा-पांच-एपिसोड श्रृंखला के दौरान, हम प्रसिद्ध डॉक्टरों और वैश्विक स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे जो टीके के आसपास डेटा और तथ्य साझा करेंगे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.