Abay deol

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा दोस्ती पर सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है. फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, अभय देओल, कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन अभिनीत फिल्म को इसकी बेहतरीन कहानी, प्रफुल्लित करने वाले क्षणों और संगीत के लिए याद किया जाता है. हाल ही में, एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से, यह पता चला कि कैसे ऋतिक रोशन ने फिल्म बनाने के दौरान अपने सह-कलाकारों फरहान और अभय को लगभग मार डाला था.

ज़ोया के टाइगर बेबी प्रोडक्शंस के इंस्टाग्राम हैंडल ने अपनी ऑफ द रिकॉर्ड सीरीज़ के माध्यम से ZNMD के पर्दे के पीछे की एक झलक दी, अपने अनुभव को बताते हुए, अभय ने कहा कि कैसे एक दृश्य के दौरान जहां तीनों कलाकार ऋतिक रोशन द्वारा चलाई जा रही कार के अंदर होते हैं,दृश्य में हम देखते हैं, ऋतिक को एक फोन कोल आता है और उसे कार को सड़क से बाहर पार्क करना पड़ता है.

हालांकि, पर्दे के पीछे के वीडियो में, रोशन कार पार्क करने के बाद इंजन बंद करना भूल जाता है और बाहर निकल जाता है. यह कार को किनारे की ओर ले जाता है और फरहान और अभय अभी भी कार के अंदर हैं, वीडियो में, हम देखते हैं कि फरहान कैसे घबराता है और हाथापाई करता है जबकि अभय को प्रोसेस होने में थोड़ा समय लगता है, हालांकि, ऋतिक जल्दी से समय पर ड्राइवर की सीट पर बैठ जाते है और इंजन बंद कर देते है,अभय ने घटना का वर्णन करते हुए कहा, “मैंने अभी सोचना शुरू दिया था कि मैं अब मरने जा रहा हूं”.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.