Emraan Hashmi

अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कुछ महीने पहले यशराज स्टूडियो में जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की थी. यह भी बताया गया कि इमरान हाशमी को फिल्म में खलनायक के रूप में अभिनय करने के लिए चुना गया थाय फिल्म के सेट से लीक से बचने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच शूटिंग शुरू हुई. हालांकि COVID-19 की दूसरी लहर के बीच शूटिंग रुक गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि अगला शेड्यूल जून 2021 में शुरू होगा.

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi

इमरान हाशमी और सलमान खान आने वाली फिल्म में आमने-सामने होंगे. हाशमी कथित तौर पर पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जो सलमान खान की टाइगर के खिलाफ खड़ा है, जो एक रॉ एजेंट है. हाशमी का चरित्र स्मार्ट, स्टाइलिश है, और उनके द्वारा पहले किए गए किसी भी नकारात्मक चरित्र से बहुत अलग होगा.

जहां तक ​​कटरीना कैफ की बात है तो फिल्म में भी उनका रोल भी कमाल होगा. वह एसी भूमिका में नजर आएगी जो एक आईएसआई एजेंट है, टाइगर के साथ भाग रही है, और जल्द ही जोया के चरित्र के बारे में और अधिक खुलासा किया जाएगा.

350 करोड़, शूटिंग कथित तौर पर जून के मध्य में फिर से शुरू होगी. पश्चिमी देश में शूटिंग के लिए आदित्य चोपड़ा ने बुकिंग करवा ली है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *