Mukesh Khanna

अभिनेता मुकेश खन्ना की निधन खबरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. इन अफवाहों पर खुद मुकेश खन्ना ने चुप्पी तौडी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस बात को अफवाह ठेहराया है.

एक शख्स द्वारा फेसबुक पर उनकी मौत की खबर डालने और उन्हें श्रद्धांजलि देने करने के बाद से मुकेश खन्ना का हालचाल जानने‌ के लिए उनका फोन लगातार बज रहा था. ऐसे में खुद मुकेश खन्ना ने एक वीडियो संदेश के जरिए इस खबर का खंडन कर दिया है.

वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा-मैं ये बताने के लिए आप सभी के सामने आया हूं कि मैं एकदम ठीक हूं. मुझे इस अफवाह का खंडन‌ करने के लिए कहा गया है… जिस किसी ने‌ इस खबर‌ को इस तरह से फैलाया है, मैं उसकी निंदा भी करना चाहता हूं… सोशल मीडिया के साथ ये एक समस्या है. मैं आप सभी को बता दूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं. आप सभी की दुआएं हैं मेरे साथ और जब आप लोगों की दुआएं किसी‌ के साथ हों तो‌ उसे क्या हो सकता है? मुझे लेकर फिक्रमंद होने के‌ लिए बहुत शुक्रिया… मुझे बहुत सारे फोन आ रहे‌ हैं तो‌ मुझे लगा कि मुझे अपने‌ दर्शकों को बता देना चाहिए कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं.”

बी. आर. चोपड़ा की ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह का रोल निभाकर मशहूर हुए और फिर सीरियल ‘शक्तिमान’ में टाइटल रोल निभाकर लोकप्रियता की बुलंदियां प्राप्त की है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.