irfan pathan

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर अहमदाबाद के पुलिस से निवृत्त बुजुर्ग ने उनकी बहू के साथ अवैध संबंध होने का बड़ा आरोप लगाया है. शिकायकर्ता परिवार ने मामले को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बुजुर्ग दंपति का आरोप है कि इरफान उनके बेटे को धमाका रहे हैं और अपनी पहुंच का गलत फायदा उठा रहा है. पुलिस ने बुजुर्ग सैयद इब्राहिम और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में आकर आत्महत्या की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज कर ली है.

अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिमभाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके अभी पुलिस जांच कर रही है.पीड़ित इब्राहिमभाई ने बताया कि उनको झूठे आरोप लगा फंसाया जा रहा है और उनकी बहू का चक्कर इरफान से काफी समय पहले से चल रहा था. इब्राहिमभाई के बेटे सैयद के अनुसार, इरफान और उनकी वाइफ का अवैध संबंध शादी से पहले से ही था. उन्होंने कहा कि उनकी बीवी इरफान की चचेरी बहन लगती है और दोनों को एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. सैयद ने कहा कि इरफान उनकी पत्नी को चोरी-छिपे घूमाने भी लेकर गए हैं और दोनों वीडियो कॉल पर कई बार बात भी करते हैं.

इरफान इस मामले में अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बुजुर्ग दंपति ने पुलिस स्टेशन में जाकर वीडियो बनाते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.