bikramjeet kanwarpal

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वह पिछले कई दिनों मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती में थे.

बिक्रमजीत मनोरंजन जगत के उन कलाकरों में से एक थे, जिनकी अदाकारी ने हमेशा फिल्मों में चार चांद लगाए हैं. बिक्रमजीत मनोरंजन जगत के उन कलाकारों में से है जिन्होंने अपने अभिनय द्वारा फिल्मों में चार चांद लगा दिए.

बिक्रमजीत कंवरपाल का जन्म हिमाचल प्रदेश के सोलन में हुआ था. उनके पिता द्वारकानाथ कंवरपाल भारतीय सेना में आर्मी ऑफ‍िसर थे. वो साल 2002 में भारतीय सेना से एक मेजर के तौर पर रिटायर हुए थे. एक्टर बनना उनका बचपन का ख्वाब था और अपने इस सपने को उन्होंने सेना‌ से रिटायर होने‌ के बाद पूरा किया.

बिक्रमजीत कंवरपाल ने पेज 3, पाप, रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर‌ 2, द गाजी अटैक, 2 स्टेट्स, जोकर, हीरोइन, क्या कूल हैं हम, कॉर्पोरेट, करम, हे बेबी जैसी तमाम फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाईं थीं. उन्होंने शौर्य और 1971 जैसी फिल्मों में सेन्य अधिकारियों की भूमिकाएं निभाईं थीं. हाल ही में वो डिज्नी हॉटस्टार के वेब शो में एक रॉ अफसर के रोल में दिखाई दिये थे.

बिक्रमजीत सिंह ने दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है, 24, तेनाली रामा, क्राइम पेट्रोल दस्तक, सियासत, नीली छत्रीवाले, मेरे रंग में रंगनेवाली, कसम तेरे प्यार की जैसे तमाम टीवी शोज में भी अहम रोल निभाए थे.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.