priyanka chopra

कोरोना वायरस से देश का बूरा हाल है. देश में स्वास्थ्य सेवाओं भी जवाब दे रहे है. लाखो लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे है. अस्पताल, ऑक्सीजन, दवाईयों की किल्लत हो रही है. एसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आगे आए है, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर वीडिय़ो पोस्ट करके विश्वभर के लोगों को मदद करने की अपील की है.

क्या कहा प्रियंका ने

प्रियंका वीडियो में कहती हैं – हमें क्यों फर्क पड़ता है? ये समय इतना अति आवश्यक क्यों है? मैं लंदन में बैठी हूं और भारत में रह रहे अपने परिवार और दोस्तों से सुन रही हूं कि कैसे वहां अस्पतालों की क्षमता खत्म हो गई है, ICU में जगह नहीं है, एम्बुलेंस व्यस्त हैं, ऑक्सीजन सप्लाई कम है, शमशान घाटों में ढेरो अंतिम संस्कार एक साथ हो रहे हैं, क्योंकि मरने वालों की संख्या इतनी ज्यादा है. भारत मेरा घर है और इस समय घायल है.

प्रियंका ने कहा – मुझे पता है कि बहुत से लोग हैं जो गुस्सा हैं और सोच रहे हैं कि हम इस जगह पर हैं ही क्यों? हमारे साथ ये क्यों हो रहा है? हम इस बारे में बात करेंगे लेकिन पहले वो करना है जो जरूरी है. कृपया डोनेट कीजिए, अपने साधनों का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कीजिए.भारत को आपको जरूरत है.

प्रियंका ने बताया कि वह खुद भी आर्थिक मदद के लिए कोशिश में जुटी हुई हैं. उन्होंने आगे लिखा, ”कृपया डोनेट कीजिए. निक और मैं पहले से ही मदद कर रहे हैं .और योगदान जारी रखे हुए हैं. हम सभी ने देखा है कि यह वायरस कहां तक फैला है. हमारे बीच एक महासागर के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब तक हर कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं हो जाता, तब तक कोई भी सुरक्षित नहीं है. इतने सारे लोगों की मदद करने के लिए, इतने लोगों को मदद करते हुए देखना बहुत खुशी की बात है. हमें इस वायरस को हराने की जरूरत है, और ऐसा करने के लिए हम सभी की आवश्यकता है. मेरे दिल की गहराई से, धन्यवाद.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.