Karan Johar Dostana 2

निर्देशक करण जौहर ने दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया है. हालांकि, अब निर्माताओं को एक्टर की रिप्लेसमेन्ट को लेकर परेशानी हो रही है. कार्तिक ने कई हिट फिल्में दी हैं,उनकी महिला फैन फॉलोइंग भी अच्छी है. इसलिए, धर्मा प्रोडक्शंस को उनकी तरह एक अभिनेता को लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

विक्की को कार्तिक की जगह लिया जा सकता है

दोस्ताना-2 के लिए मुख्य रोल के लिए एसा हिरो होना चाहिए जिसका महिलाओं में क्रेज हो,विक्की कौशल या राजकुमार राव पर धर्मा प्रोडक्शन अपना मन बना सकता है. हालाँकि, धार्मिक अधिकारी इस बात पर पूरा ध्यान दे रहे हैं कि महिला दर्शक को कौन पसंद आएगा.ऐसी स्थिति में, विक्की कौशल ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक की जगह ले सकते हैं.

टाइगर, वरुण और सिद्धार्थ रेस में

मेकर्स टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन या सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के नामों पर भी विचार कर रहे हैं. हालांकि, इन तीनों की रफ एन्ड टफ इमेज बाधा बन रही है.टाइगर को हार्डकोर एक्शन फिल्मों में जनता पसंद करती है. वरुण धवन के आने से फिल्म का बजट भी बढ़ जाएगा, कंपनी को पहले ही 20 करोड़ रुपये का नुकसान हो चुका है.

करण जौहर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पर विचार जरूर करेंगे. हालाँकि, आधिकारिक स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है. स्थिति यह है कि कंपनी को जल्द से जल्द स्टार को बोर्ड पर लाना है, दूसरी ओर, रिप्लेसमेन्ट के मुद्दे पर, कार्तिक आर्यन और उनकी टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, एसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आखिरकार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी कब तोड़ते हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.