VIJAY RUPANI

देश के नागरिकों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रव्यापी टीकाकरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है, जिसके तहत आज राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने गांधीनगर में कोरोना वैक्सीन लिया. सीएम ने वैक्सीन की पहली खुराक सेक्टर -8 के एक सरकारी अस्पताल में ली. वे टी-शर्ट पहनकर आए थे क्योंकि उन्हें टीका लगाया जाना था. उन्होंने पहले अपना आधार कार्ड दिखाकर पंजीकरण कराया और फिर वैक्सीन ली.

विशेष रूप से, मुख्यमंत्री कोरोना राज्य में स्थानीय निकाय चुनावों के लिए प्रचार के दौरान संक्रमित हो गए, जिसके बाद उन्हें वैक्सीन नहीं मिली, इसलिए उन्होंने अब वैक्सीन की पहली खुराक ली.

क्या कहा मुख्यमंत्री रूपानी ने

  • सीएम ने लोगों से टीकाकरण कराने का भी अनुरोध किया.
  • कोरोना वैक्सीन लगवाकर मीडिया से बात करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को रोकने के लिए टीका एकमात्र हथियार है, जो हमें मिला है. उस समय.
  • उन्होंने सभी युवाओं-नागरिकों से अनुरोध किया था कि वे टीकाकरण कार्यक्रम में 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए टीकाकरण करवाएं और 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी युवाओं टीका लगवाए.
  • गुजरात में रेमडेसिविर इंजेक्शन के मुद्दे पर निजी डॉक्टर की प्रतिक्रिया के बारे में, मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि हमारा पहली प्राथमिकता अस्पताल रहेगी, यदि उत्पादन बढ़ता है और अधिक मात्रा आती है, तो हम घर से अलग-थलग लोगों के लिए देंगे, हम बाकी नहीं दे सकते.
  • आज टीका लेने के बाद, मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि रेमडेसिविर का उत्पादन कम था. पूरे देश में कमी है, अस्पताल की जरूरत को ध्यान में रखा जाएगा, क्योकि अस्पताल में भर्ती मरीजों को ज्यादा गंभीर माना जा सकता है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.