kiara-advani-style-stunner-or-bummer

अभिनेत्री कियारा आडवाणी की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, कियारा के फिल्म उनके फैंस को काफी अच्छे लगते हैं और कियारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है. अक्सर वह अभिनेत्री अपने फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

हाल ही में कियारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने फैंस से पूछा कि अगर उनको 10 मिनट किसी से मिलने का समय मिलता है तो वह किन को मिलेंगे? अभिनेत्री किस पोस्ट पर काफी सारे रिस्पांस आए हैं.

जिसमें से एक फैन ने कमेंट लिखा कि अगर उनको किसी से मिलने का मौका मिलता है तो वह कियारा आडवाणी से मिलना चाहेंगे, फैन ने आगे लिखा कि उन्होंने कई बार दिल्ली जाकर यारा से मिलने की कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहे. उन्होंने कहा कि अगली बार वह बिल्कुल कियारा से मिलना चाहेंगे और उनका यह सपना भी सच होगा.

फैन की इस रिक्वेस्ट पर कियारा ने भी रिप्लाई किया, कियारा ने फैन को जवाब देते हुए कहा कि-सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत बहुत जल्दी.

अभिनेत्री कियारा आडवाणी हमेशा अपने फैंस के साथ एक्टिव रहती है, और उनके साथ कन्वर्सेशन करती रहती है. कियारा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

A fan made a request to Kiara Advani, the actress gave such a reply

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा ने अपनी फिल्म भूल भुलैया टू की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.