मंगलवार की रात खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की शर्मनाक हार के बाद टीम के कॉ-ऑनर शाहरुख खान ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर की.केकेआर ने चेन्नई में मुंबई इंडियंस के साथ मैच में मुंबई बूरी तरह हार गया. हार के बाद केकेआर के फैन्स काफी नाराज हुए, अभिनेता और टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने ट्वीटर पर पोस्ट डालकर फैन्स से माफी मागी.

मुंबइ इंडियंस ने केकेआर को किया परास्त

मैच में केकेआर ने पकड जमा रखी थी. लेकिन अंत में मैच का परिणाम कुछ और ही देखने को मिला. नीतीश राणा ने 57 और शुभमन गिल ने 33 रनों की पारियां खेलीं. लेकिन जैसे ही इन दोंनो की विकेट गिरी. मैच का पासा पलट गया.मुंबई ने केकेआर के 20 ऑवर में 142 रन ही दिए.

केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिए थे और छह विकेट बचे हुए थे, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने जीत को अपने नाम कर लिया. आखिरी ओवर में केकेआर को 15 रनों की दरकार थी. ट्रेंट बोल्ट 20वां ओवर करने आए. पहली गेंद पर रसेल ने सिंगल रन लिया. दूसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक एक रन ले सके. तीसरी गेंद पर बोल्ट ने रसेल को कॉट एंड बोल्ड कर दिया. फिर चौथी गेंद पर उन्होंने कमिंस को बोल्ड किया. 5वीं गेंद पर हरभजन ने दो रन बनाए. आखिरी गेंद डॉट रही और इस तरह मुंबई ने कोलकाता को 142 रनों पर रोक दिया और 10 रनों से मैच जीत लिया.

क्या कहा शाहरुख खान ने

टीम की हार के बाद शाहरुख खान ने एक ट्ववीट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि- निराशाजनक प्रदर्शन, कम शब्दों में कहूंगा, सभी कोलकाता नाइट राइडर्स फैंस से माफी चाहूंगा.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.