mamta on TMC-BJP

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हिंसा के बीच बूथ नंबर 125 पर मतदान रद्द कर दिया गया है.इस घटना को लेकर टीएमसी का कहना है कि उसके पांच कार्यकर्ताओं की मौत हुई है. ममता बनर्जी ने कहा है कि हमारा डर सच हुआ.

ममता बेनर्जी ने क्या कहा

ममता बनर्जी ने कहा, ‘सीआरपीएफ ने आज सीतालकुची में चार लोगों को गोली मार दी. वहीं सुबह एक और शख्स की मौत हुई थी. CRPF से मेरी दुश्मनी नहीं है. लेकिन होम मिनिस्टर के इशारे पर जो साजिश रची गई है, आज सामने आया ये घटनाक्रम उसका सबूत है.’ ममता ने ये भी कहा, ‘वोट देने के लिए कतार में खड़े लोगों को सीआरपीएफ ने गोली मार दी, ये सब करने की हिम्मत उनमें कैसे हुई? बीजेपी जानती है कि वो चुनाव हार रही है इसलिए हमारे वोटरों और कार्यकर्ताओं को मरवाया जा रहा है.’

पीएम मोदी ने घटना का किया जिक्र

तो वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कूचबिहार में हुई हिंसा पर चिंता जताइ. और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है. पीएम ने सिलीगुड़ी में जनसभा के दौरान कूचबिहार के घटनाक्रम का जिक्र किया था. निर्वाचन अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने कूचबिहार के घटनाक्रम पर जिले के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है.

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान कोच बिहार के सितालकुची में हिंसा भड़क गई. इस हिंसक झड़प में चार लोगों की जान चली गई. बंगाल के ADGP जगमोहन ने बताया कि ग्रामीणों के हमले के बाद केंद्रीय बल के जवानों की ओर से गोली चली, चार लोगों की मारे जाने की पुष्टि हुई है.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.