M.S.DHONI

भारतीय टीम के केप्टन कूल रह चूके एम.एस.धोनी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,फिलहाल तो माही चेन्नई की टीम की तैयारीयों में जूट गये है. वायरल वीडियो में धोनी ने अपने ही 16 साल पुराने अवतार से बात करते हुए नजर आ रहे है.

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई में IPL की उसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं. धोनी इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे. आइपीएल से पहले माही का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुराने अवतार से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. 

पुराने धोनी से मिले नए घोनी

एक विज्ञापन के वीडियो में आज के धोनी 16 साल पुराने धोनी से खूब सारी बातें करते नजर आए. इस वीडियों में एक तरफ वर्तमान के धोनी बैठे हुए हैं, तो दूसरी तरफ 2005 के लंबे बालों वाले धोनी उनसे बात कर रहे हैं. इसी दौरान 2021 के धोनी ने 2005 के धोनी की जमकर तारीफ की. धोनी ने 2004 में भारत के लिए डेब्यू किया था. 

खास बात जब हुई जब युवा धोनी मौजूदा समय के धोनी से उनकी फेवरेट पारी को लेकर सवाल पूछते हैं. इस पर 2021 के धोनी जवाब देते हैं कि 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल की पारी मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. तब मैच खत्म करने पर जो खुशी मुझे मिली थी, वो सबसे अलग थी. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.