भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. मुरली विजय फिलहाल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन एक समय भारतीय टेस्ट टीम के अहम प्लेयर रह चुके हैं.

मुरली विजय की व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ी दिनेश कार्तिक से उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है. 

ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी सगर्भा पत्नी से शादी की थी. तो वही दिनेश कार्तिक का जीवन आसान नहीं रहा. साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी.2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई.  

मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने और समय बिताने लगे. दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. 

दिनेश ने निकिता को तलाक दिया उस समय वो प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की. 

मुरली विजय मिडिल क्लास परिवार में जन्मे थे. परिवार आर्थिक तौर पर कमजोर नहीं था लेकिन मुरली विजय जरूर पढ़ाई में कमजोर थे. उनका पढ़ने-लिखने में बिलकुल मन नहीं लगता था और 12वीं क्लास में वो फेल भी हो गए. बोर्ड एग्जाम में फेल होने के बाद मुरली विजय ने अपना घर छोड़ दिया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.