Cricketer of the Decade became Virat Kohli

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का शुभारंभ 23 मार्च से होने जा रहा है.जिसके लिए चयन समिति ने भारत की वनडे टीम का ऐलान कर दिया है. भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज होने वाली है.

कृणाल पांड्या को मिली जगह

सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, क्रुणाल पांड्या और मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने गए. वनडे टीम में हार्दिक पांड्या के भाई कृणाल पांड्या को टीम में जगह मिली है.क्रुणाल पांड्या भारत के लिए 18 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. सूर्यकुमार यादव को भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करने का इनाम मिला है.

चयन समिति ने पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को इंग्लैंड के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है.

इन खिलाडीयों के नाम शामिल

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.