OPRA

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल के इंटरव्यू काफी सुर्खिया बटोर ली है. हैरी और मेगन ने सिलेब्रिटी टॉक शो होस्ट ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में शाही परिवार पर कई आरोप रखे है. अमेरिका के टीवी चैनल सीबीसी पर प्रसारित इस इंटरव्यू को लेकर ब्रिटेन और अमेरिका के राजनीति भी काफी चर्चा हो रही है. इंटरव्यू से चैनल को फायदा हुआ है, वहीं ओपरा विनफ्रे की भी भारी कमाई हुई है. 

ओपरा विनफ्रे को मिले 51 से 65 करोड़

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीवी चैनल CBC ने इंटरव्यू होस्ट करने के लिए ओपरा विनफ्रे को कम से कम 51 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, हैरी और मेगन के इंटरव्यू के लिए सीबीसी ने मशहूर अमेरिकी होस्ट विनफ्रे को 51 करोड़ से 65 करोड़ रुपये चुकाए हैं.

प्रिंस हैरी-मेगन को नहीं मिला पैसा

वॉल स्ट्रीट जर्नल ने डील की जानकारी रखने वाले सूत्र के हवाले से रिपोर्ट प्रकाशित की है. हालांकि, प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल को इंटरव्यू के लिए कोई पैसा नहीं दिया गया.

67 वर्षीय ओपरा विनफ्रे टॉक शो होस्ट, टीवी प्रॉड्यूसर, एक्ट्रेस के साथ-साथ लेखिका भी हैं. फोर्ब्स की मानें तो विनफ्रे की संपत्ति 19,700 करोड़ रुपये की है. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.