prince harry-and-meghan

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने रविवार को एक टीवी इंटरव्यू में बड़े खुलासे किए। मशहूर टीवी पर्सनैलिटी ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में मेगन ने बताया कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं उसका रंग ब्लैक ना हो. आर्ची के जन्म से पहले शाही परिवार ने प्रिंस हैरी से इस बारे में चर्चा की थी, जो उनके लिए काफी दर्दनाक था.हालांकि, मेगन ने इंटरव्यू में उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिसने इस बात का डर जताया था.

शाही परिवार में जिंदगी काफी अकेली थी


मेगन ने खुलासा किया कि शाही परिवार से जुड़ने के बाद उनकी आजादी काफी कम हो गई थी. रॉयल परिवार में जिंदगी काफी अकेली थी. उन्हें दोस्तों के साथ लंच पर जाने की भी इजाजत नहीं थी, क्योंकि उन्हें मीडिया में काफी ज्यादा कवर किया जाता था. उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा भी आया था जब मैं पूरी तरह से टूट गई थी. मैं जीना नहीं चाहती थीं और मुझे सुसाइड के ख्याल भी आते थे.

मेगन ने केट मिडलटन का भी जिक्र किया


उन्होंने बताया कि प्रिंस हैरी के साथ शादी से पहले केट मिडलटन ने उन्हें रुला दिया था. केट प्रिंस विलियम्स की पत्नी हैं. मेगन के मुताबिक, हैरी और उनकी शादी से पहले केट किसी चीज को लेकर खफा थीं, जो शादी में इस्तेमाल होने वाली थी, उस वक्त हालात काफी बुरे हो गए थे.

जीना नहीं चाहती थी मेगन

इंटरव्यू के दौरान प्रिंस हैरी ने भी कहा कि उन्हें अपने आप और अपनी पत्नी पर गर्व है, क्योंकि जब वह प्रेगनेंट थी, उस वक्त वो काफी बुरे दौर से गुजरीं. इंटरव्यू में मेगन ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी गलती यही थी कि उन्होंने शाही परिवार पर विश्वास किया. शाही परिवार ने वादा किया था कि उन्हें हमेशा सुरक्षित रखा जाएगा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका. इतना ही नहीं, हैरी ने कहा कि अगर प्रिंसेस डायना आज होतीं, तो शाही परिवार में जो हुआ उससे काफी खफा होतींय

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.