TAPSEE PANNU

आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर अभिनेत्री तापसी पन्नू की पहली बार प्रतिक्रिया सामने आई है.अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर के सफाई दी है ,साथ मे आलोचको भी जवाब दिया है.

कंगना रनौत ने साधा तापसी पर निशाना, कहा-तुम तो सस्ती रहोगी क्योंकि तुम हो सब रेपिस्ट्स की…

तापसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और बताया कि आयकर विभाग को क्या मिला है साथ ही उन्होंने कंगना को भी टारगेट किया है. तापसी ने लिखा- ‘3 दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली हैं. 1. मेरे ‘कथित’ पैरिस के बंगले की चाभियां. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं.’ अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, ‘2. जिस कथ‍ित 5 करोड़ रुपये की रसीद को मुझे फंसाने के लिए रखा गया, वह पैसे मैंने कभी ल‍िए ही नहीं.’ 

तीसरे ट्वीट में तापसी ने कंगना को भी टारगेट करते हुए लिखा,  ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे. अब ‘सस्ती कॉपी’ नहीं’ बता दें कि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल कई बार तापसी को कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ कह कर टारगेट कर चुके हैं.

बिगबोस फेईम शहनाज गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी, शहनाज ने दिया मुंह तोड जवाब

क्या था मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर इनकम टैक्स विभाग कार्रवाई कर रहा है. आईटी विभाग से जुड़े सूत्रों का दावा है, इस कार्रवाई में अब तक 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है. 

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.