'Tandava' Series

वेब सीरीज तांडव से जुड़े विवाद के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अमेजन प्राइम वीडियो की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित को गिरफ्तारी से प्रोटेक्शन दिया है, यानी पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती.

क्या कहा सुप्रीम कोर्ट ने

वेब सीरीज तांडव विवाद मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान अमेज़न प्राइम की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित की याचिका पर यूपी सरकार को नोटिस जारी हुआ. तांडव में विवादित सीन्स को लेकर लखनऊ में दर्ज FIR में अपर्णा का भी नाम है. कोर्ट ने शुक्रवार को अपर्णा को प्रोटेक्शन देते हुए उनकी अर्जी पर उत्तर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है.

ममता बनर्जी ने 291 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता

OTT प्लेटफॉर्म्स को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टीप्पणी

तो वही सुप्रीम कोर्ट ने ओवर द टॉप यानी OTT प्लेटफॉर्म्स के रेगुलेशन के लिए केंद्र सरकार की नई गाइडलाइंस पर भी नाराजगी जताई है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि बिना उचित कानून पास किए नियंत्रण नहीं हो सकता.  OTT प्लेटफॉर्म्स को कंट्रोल करने के लिए गाइडलाइन की बजाय कानून बनाना चाहिए.  सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को कहा था कि OTT प्लेटफॉर्म्स पर जो भी कंटेंट दिखाया जाता है, उसकी स्क्रीनिंग होनी चाहिए, क्योंकि कुछ प्लेटफॉर्म्स पर तो पोर्नोग्राफी भी दिखाई जा रही है

क्यो उठा था विवाद

सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान अयूब और डिंपल कपाड़िया स्टारर तांडव वेब सीरीज जनवरी में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. सीरीज के कई सीन्स को लेकर आपत्तियां उठी थीं.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.