Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की NDPS कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी.चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं. चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान को भी शामिल किया है. यह करीब 12 हजार पेज की है.

सुप्रीम कोर्ट से तांडव को लेकर अमेजन प्राईम की कंटेट हेड को राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

33 आरोपीयों की लिस्ट

चार्जशीट के साथ 50 हजार पेज के डिजिटल एविडेंस हैं. इनमें आरोपियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट, उनके कॉल डेटा रिकॉर्ड और बैंक दस्तावेजों समेत अन्य सबूत शामिल हैं. 200 से अधिक गवाहों के बयान को भी इसमें शामिल किया गया है. 33 आरोपियों की लिस्ट में अभिनेत्री और सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद वैलात्रा, बासित परिहार, सूर्यदीप मल्होत्रा, कैजान इब्राहिम, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और गौरव आर्या के नाम शामिल किए गए हैं.

क्या था मामला

आपको बता दि की, 14 जून 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था.उनकी मौत के बाद इस मामले की जांच मुंबई और बिहार पुलिस, CBI, ED और NCB ने की, लेकिन 9 महीने बाद भी अभी तक यह क्लियर नहीं हो सका है कि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.