RAJNATH SINH

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुजरात के केवडिया में कम्बाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को संबोधित की.  राजनाथ सिंह ने पूर्वी लद्दाख में एलएसी पर हुए टकराव के दौरान चीन की पीएलए सेना के खिलाफ भारतीय सैनिकों के तारिफ की.

राजनाथ सिंह ने देश की सुरक्षा पर बोलते हुए टॉप मिलिट्री कमांडर्स की मौजूदगी में देश के सामने सैन्य-खतरे, उनसे निपटने में सश‌स्त्र सेनाओं की भूमिका और वॉरफेयर के बदलते स्वरूप पर संबोधन किया.

असम में भाजप ने उम्मीदवारों के लिए पहली लिस्ट की जारी, पार्टी ने 11 मौजूदा विधायकों को टिकट नहीं दिया

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सैन्य कमांडर्स को संबोधित करने के बाद दो ‘विवेचना’ सत्रों में भी हिस्सा लिया. सैनिकों के उत्साह और हौसले पर भी एक सेशन आयोजिक किया गया.राजनाथ सिंह ने  युवा सैन्य अफसरों और सैनिकों द्वारा नई सैन्य तकनीक और प्रणाली ईजाद करने पर भी चर्चा विचारणा की.

ऱक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मिलिट्री कमांडर्स और रक्षा मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे‌ और सरदार पटेल की प्रतिमा को नमन किया.वहा कुछ वक्त बीता कर वह सम्मेलन में पहुंचे. सम्मेलन में पहुंचने के बाद थलसेना, वायुसेना और नौसेना के साथ डिपार्टमेंट ऑफ मिलिट्री एफेयर्स की तरफ से सशस्त्र सेनाओं की ऑपरेशनल तैयारियों, आधुनिकिकरण और चुनौतियों को लेकर एक प्रेजेंटेशन भी पेश किया गया.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.