Ankita Lokhande is not forgetting Sushant Singh Rajput

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया और सुशांत के फैन्स से अपील की है कि वे उनकी छवि खराब न करें. अंकिता ने कहा कि कोई भी उनकी कहानी नहीं जानता है, जब सोशल मीडिया पर कोई गंदे कमेंट करता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और इसका असर उनकी फैमिली पर भी पड़ता है.

डिलीवरी के आठ दिन बाद करीना कपूर खान ने शेयर की पहली तसवीरें, देखें तसवीर

इंस्टाग्राम लाइव में अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनके डांस वीडियो और अन्य पोस्ट पर लोग गंदे कमेंट्स करते हैं, अगर लोगों को उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी से कोई प्रॉब्लम है तो वे उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं. अंकिता कहती हैं, ”जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करती, लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां भी नहीं देती हूं”

अंकिता ने कहा कि ट्रोलिंग से उन्हें फर्क नहीं पड़ता है लेकिन लेकिन उनकी फैमिली पर इसका बहुत प्रभाव पड़ता है, जो इंडस्ट्री से नहीं है. उन्होंने कहा, ”उनके के लिए डाइजेस्ट करना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गालियां देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया है” लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने यह भी कहा कि जिन लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं है. वे उन्हें ब्लेम कर रहे हैं जबकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया.

बाहुबली प्रभास करेंगें KGF के मेकर्स से साथ काम, ‘सालार’ मे नेगेटिव किरदार मे नज़र आएंगे प्रभास

अंकिता ने कहा-सबकी अपनी-अपनी इच्छा होती है लाइफ में..सुशांत हमेशा ज़िंदगी में आगे बढ़ना चाहता था और उसने ऐसा ही किया. वो अपने रास्ते चला गया लेकिन इसके लिए मैं कहां से गलत हो गई. मैं भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हूं लेकिन मैंने शायद इन चीजों को बताया नहीं. आप मेरी कहानी नहीं जानते इसलिए मुझे दोष मत दीजिये.

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *