C.R. PATIL

AAP ने सूरत नगर निगम चुनावों में 27 सीटों पर जीत मिलने से उत्साहित, लेकिन गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने ट्वीट कर आप के प्रदर्शन की एक अलग झलक पेश की है. उन्होंने ट्वीट कर दावा किया है कि सूरत में आम आदमी पार्टी के 59 उम्मीदवारों की ज़मानत ज़ब्त हो गई है और आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस बात का ज़िक्र तक नहीं किया. उन्होंने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अन्य शहरों में ‘आप’ के प्रदर्शन का हाल भी बताया.

सुरत में अऱविंद केजरीवाल का रोड शो, कहा- भाजप के अच्छे नेता अपनी पार्टी छोडकर जाएं हमारी पार्टी में

सीआर पाटिल ने ट्वीट किया, “केजरीवाल जी ने जो कहा- आप को सूरत नगर निगम चुनावों में 27 सीटें मिलीं. और जो उन्होंने नहीं शेयर किया: सूरत में 59 आप उम्मीदवारों की ज़मानत ज़ब्त. वडोदरा, भावनगर और अहमदाबाद में आप के हर उम्मीदवार की ज़मानत ज़ब्त. जामनगर में 48 में से 44 और राजकोट में 72 में से 68 उम्मीदवारों की ज़मानत ज़ब्त.

अपने एक अन्य ट्वीट में सीआर पाटिल ने कहा, “गुजरात नगर निगम चुनाव में ‘आप’ का स्कोर. तीन शहरों में 100 फीसदी. दो शहरों में 90 फीसदी से ज्यादा 1 शहर में 50 फीसदी से ज्यादा. नहीं, यह सीटें जीती नहीं गई हैं, बल्कि इन पर ज़मानत ज़ब्त हुई है. इसकी खुशी मनाने के लिए केजरीवाल जी एक रोड शो कर रहे हैं.”

By Newzzar

Leave a Reply

Your email address will not be published.